Wednesday, February 15, 2012

माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में स्टार न्यूज का 'कैंपस' 13 फरवरी को


 माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, भोपाल में 13 फरवरी 2012 को स्टार न्यूज द्वारा 'कैंपस' सेलेक्शन का आयोजन किया जा रहा है। इस 'कैंपस' सेलेक्शन प्रक्रिया में विश्वविद्यालय के समस्त मीडिया विभागों के विद्यार्थी शामिल होंगे।

विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि कैंपस सेलेक्शन के लिए स्टार न्यूज के विशेषज्ञों की टीम वाइस प्रेसिडेंट (एचआर) सत्यकी भट्टाचार्य के नेतृत्व में भोपाल पहुंचेगी। स्टार न्यूज के लिए विद्यार्थियों का चयन लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन एवं पी.टी.सी. के आधार पर किया जाएगा।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बी. के. कुठियाला ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों को कैंपस प्लेसमेंट के लिए आमंत्रित कर रहा है। विश्वविद्यालय में इलैक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया, एडवरटाइजिंग, पब्लिक रिलेशन्स, एंटरटेनमेंट कम्यूनिकेशन, मीडिया मैनेजमेंट तथा मल्टीमीडिया के पाठ्यक्रमों के अंतिम सेमेस्टर के अध्ययनरत विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए विभिन्न मीडिया संस्थानों से संपर्क किया जा रहा है, जिसके तहत इस सत्र में अनेक प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान विश्वविद्यालय में कैंपस सेलेक्शन के लिए आएंगे।

स्टार न्यूज के 13 फरवरी को आयोजित होने वाले कैंपेस सेलेक्शन की प्रक्रिया प्रातः 9:30 बजे से प्रारंभ होगी।


(डॉ. पवित्र श्रीवास्तव)

अध्यक्ष, जनसंपर्क विभाग

No comments: